दक्षिणअफ्रिकाकेलिएइंडियागट

स्वागत

हमारे बारे में

न्यू जर्सी का सबसे पुराना सामाजिक क्लब, द मोरिसटाउन क्लब हमारे समुदाय के नेताओं के बीच अद्वितीय भोजन अनुभवों, आधुनिक पेशेवर कार्यक्रमों और जीवंत सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से एक गर्म, आराम से अभी तक परिष्कृत माहौल में बेहतरीन व्यक्तिगत सेवा के साथ स्थायी मित्रता और महत्वपूर्ण व्यापारिक संबंधों की खेती करता है।

27 एल्म स्ट्रीट पर हमारा आलीशान ईंट टाउनहाउस एक स्टाइलिश सेटिंग के साथ-साथ काम करने वाले फायरप्लेस, पीतल के झूमर और बढ़िया वास्तुशिल्प विवरण के साथ एक गर्म और आमंत्रित वातावरण प्रस्तुत करता है। दीवारों पर कलाकृति में मॉरिसटाउन क्लब के पूर्व सदस्य, प्रसिद्ध स्थानीय कलाकार एबी फ्रॉस्ट द्वारा 19 वीं शताब्दी के शिकार दृश्यों का एक बड़ा संग्रह शामिल है।

क्लब में एक सुंदर मुख्य भोजन कक्ष, छोटे अंतरंग बैठक कक्ष, एक बार और कॉकटेल लाउंज, कार्ड रूम और दो सुंदर पोर्च पर अल फ्र्रेस्को भोजन है। मुख्य भोजन कक्ष में एक क्लब टेबल है, जहां अकेले लंच करने वाले व्यक्ति सौहार्द और अन्य सदस्यों के साथ बातचीत का आनंद ले सकते हैं।

मॉरिसटाउन क्लब साल भर सदस्यों के लिए कई तरह के दिलचस्प और रोमांचक कार्यक्रमों और कार्यक्रमों का आयोजन करता है। सदस्य इस खूबसूरत सुविधा का उपयोग अपने निजी व्यवसाय या सामाजिक कार्यक्रमों के लिए एक स्थल के रूप में करते हैं।

मॉरिसटाउन क्लब संयुक्त राज्य भर में और विदेशों में 100 से अधिक बढ़िया क्लबों के एक निजी नेटवर्क का हिस्सा है। चाहे वह बैठकों, नाश्ते, दोपहर के भोजन, रात के खाने या रात भर रहने के लिए हो,हमारे पारस्परिक क्लबसदस्यों को घर से दूर रहते हुए एक निजी क्लब का अनुभव प्रदान करें।

मॉरिसटाउन क्लब की सदस्यता में गोल्फ, टेनिस, पैडल और तैराकी के विशेषाधिकार शामिल हैंस्थानीय संबद्ध क्लब.

आगामी कार्यक्रम

भोजन आरक्षण

पारस्परिक भागीदार

मॉरिसटाउन क्लब

ऐतिहासिक 27 एल्म स्ट्रीट

मॉरिसटाउन क्लब संयुक्त राज्य भर में और विदेशों में एक सौ से अधिक बढ़िया क्लबों के एक निजी नेटवर्क का हिस्सा है।

मॉरिसटाउन क्लब

27 एल्म स्ट्रीट
मॉरिसटाउन, एनजे 07960
फोन: (973)-539-0116
फैक्स: (973)-267-6381

क्लब भोजन घंटे

दिन का खाना:मंगलवार से शनिवार 11:30 - दोपहर 2:00 बजे तक
कॉकटेल:गुरुवार से शनिवार 5:00 - 9:00 अपराह्न
रात का खाना:गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार 5:30 - 8:30 अपराह्न

सीमित सीटों के कारण आरक्षण अनिवार्य है